हैल्लो दोस्तों, मेरे चाचाजी की फेमिली में चाचा चाची और उनकी एक बेटी है और हमारा उनके साथ बहुत अच्छा प्रेम प्यार है. में उनके घर जाता रहता हूँ और मेरी चाची बहुत सेक्सी है और उनकी बेटी सारा मुझसे 3 महीने छोटी है. उसका तो जवाब ही नहीं है, इतनी सुंदर लड़की लाखो में एक होगी और उसकी सेक्सी टाँगे, काले खुले बाल, काली आँखें, गोल-गोल ब्यूटिफुल बूब्स, मोटी गांड अगर आप देख लो तो वहीं झड़ जाए, वो कपड़े भी बहुत सेक्सी पहनती है.

हम स्कूल से ही एक साथ पढ़ते है और अब कॉलेज में भी एक साथ ही है, स्कूल से ही लड़के उस पर लाईन मारते थे. अब हम कॉलेज में भी एक साथ थे. वो कॉलेज में बहुत सेक्सी बनकर आती है, टाईट स्कर्ट या जीन्स जिसमें से उसकी गांड नजर आए और टाईट टॉप जिसमें से बूब्स की शेप बहुत अच्छी लगती है, कई बार तो उसके टॉप में से उसके निप्पल भी साफ-साफ दिखाई देते है.

सब लड़के मेरी पीठ पीछे उसके बारे में बाते करते है, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है. में क्लास में भी उसे देखता रहता हूँ. में और सारा शुरू से ही एक साथ रहते, खेलते और सब कुछ करते है. हम दोनों आपस में बहुत फ्रेंक है, उसके साथ गले मिलना और किस करना तो आम बात है. वो 3 साल पहले दूसरे घर में शिफ्ट हो गये, तो मुझे बहुत दुख हुआ. वो घर भी वैसे 5-6 किलोमीटर दूर ही होगा तो तब से में रोज शाम उनके घर जाता हूँ.

ये बात उस दिन की है, जब उसके मम्मी पापा 15 दिन के लिए बाहर घूमने गये थे और वो अकेली घर पर थी, इसलिए में उन दिनों उसके घर चला गया. हम दोनों ने बहुत इन्जॉय किया, हम दोनों ने 2 दिन तक बहुत इन्जॉय किया और उसके हाथ का टेस्टी खाना खाया, इतना अच्छा खाना आपको होटल में भी नहीं मिलेगा. हम एक-एक मिनट साथ रहे, जब वो किचन में जाती थी, तो में भी किचन में और जब वो टॉयलेट जाती, तो में टॉयलेट के बाहर खड़ा हो जाता था. हम दोनों 2 दिन तक सोए भी एक ही रूम में थे.

तीसरे दिन वो जब नहाकर बाहर आई तो वो क्या गजब की लग रही थी? ब्लू मिनी स्कर्ट एक फुट से थोड़ी ज्यादा होगी और ऑरेंज शॉर्ट टॉप जो काफ़ी गहरे गले का था, जिसमें से उसके कंधे पूरे नजर आ रहे थे, उसके नीचे वो ब्रा नहीं पहनती थी, ताकि ब्रा की स्ट्रिप्स ना दिखे. वो मेरी क्या? कॉलेज में भी सबकी पसंदीदा ड्रेस होगी, में तो उस दिन उसे देखता ही रह गया था.

उसने पूछा कि कैसी लग रही हूँ? तो मैंने कहा कि हॉट एंड सेक्सी, तो उसने थैंक्स कहा. हमने ब्रेकफास्ट किया और बेड पर बैठकर टी.वी. देखने लगे. अब में उसकी स्कर्ट की तरफ़ अपना मुँह करके उसकी नंगी टाँगे देखने लगा था और उसकी ऑरेंज पेंटी क्या मस्त थी? अब जब वो झुकती थी तो तब भी उसकी ऑरेंज पेंटी उसकी स्कर्ट के ऊपर दिखाई दे रही थी.

अब उसको सब पता चल रहा था, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा और हमने 2-3 घंटे के बाद लंच किया. अब में टी.वी. पर कोई सेक्सी मूवी सर्च कर रहा था, तो केबल टी.वी. पर एक इंग्लिश मूवी स्टार्ट हुई थी. मैंने सारा से कहा कि चलो देखे. अब हम दोनों एक साथ बैठकर मूवी देखने लगे थे. अब में मूवी कम उसे ज्यादा देख रहा था. 15 मिनट के बाद ही न्यूड सीन आ गया, जिसमें 3 गर्ल्स के बूब्स दिख रहे थे. वो उठाकर टॉयलेट करने चली गई, तो में भी कुछ देर के बाद टॉयलेट करने चला गया तो मैंने देखा कि उसकी ऑरेंज पेंटी वहाँ पर पड़ी थी. अब में बहुत खुश हो गया था और सोचा कि उसको भी सेक्स चढ़ गया है.

में वापस आकर बेड पर उसकी स्कर्ट की तरफ़ अपनी आँखे करके बैठ गया. मैंने देखा कि वो बिना पेंटी के थी. उसने पिछली रात को ही अपनी चूत को शेव किया था. में मूवी देखने लगा, उसमें गर्ल्स और लड़के के कई न्यूड सीन थे. हम दोनों मूवी देखते रहे और किसी ने कोई विरोध नहीं किया. एक लड़का और लड़की का सेक्स सीन आया, तो मैंने कहा कि वाह क्या बूब्स है? तो उसने कहा कि बहुत अच्छी शेप है, मेरे बूब्स भी ऐसे ही है. मैंने पूछा कि तूने किसी का असली में लंड देखा है? तो उसने कहा कि हाँ तेरा देखा है.

में : कब?

सारा : जब में लास्ट छुट्टियों में आई थी, तो तू रूम में नहाकर नंगा ही आ गया था.

सारा : अच्छा है, मुझे पता था तू जानबूझकर ही नंगा आ गया था.

में : दुबारा देखना है?

सारा : हाँ-हाँ माई प्लेजर, तो मैंने कहा कि अपने आप पेंट खोलकर देख ले.

उसने फटाफट मेरी पेंट, शर्ट, अंडरगारमेंट उतारकर मुझे पूरा नंगा कर दिया. अब मेरा 7 इंच का लंड पूरा खड़ा हो गया था. उसने पूछा कि ये इतना ऊपर क्यों उठा हुआ है? तो मैंने उसे बताया कि जब लड़को को सेक्स चढ़ता है तो उनका डंडा बड़ा और ऊपर हो जाता है और उससे कहा कि अब तू भी तो कुछ दिखा दे. उसने कहा कि तू अभी स्कर्ट के अंदर देख तो रहा था.

मैंने कहा कि क्लियर नहीं था. सारा ने मुझसे कहा कि तो तू खुद ही मेरे कपड़े उतार ले. मैंने पहले उसकी स्कर्ट उतारी तो मुझे उसकी शेव चूत देखकर मज़ा आ गया. जब मैंने उसका टॉप उतारा तो में उसके बूब्स भी देखता ही रह गया, वाह क्या नज़ारा था? अब हम एक दूसरे के सामने 7 साल बाद बिल्कुल नंगे खड़े थे, क्योंकि 7वीं क्लास तक तो हम एक साथ नहाते थे, तो तब मैंने फर्स्ट टाईम उसे किस किया था और 15 मिनट तक हमारी जीभ एक दूसरे के मुँह में रही होगी. अब तब एक हम दूसरे के पार्ट्स को टच कर रहे थे.

मैंने उसे लंड सक करने को कहा, तो वो अपने मुँह में मेरे लंड का टेस्ट चैक करने लगी. अब हम 69 की पोजिशन में बेड पर लेट गये थे और अब में उसकी चिकनी चूत के मज़े ले रहा था. मैंने उसे बिना बताए अपना माल उसके मुँह में ही छोड़ दिया. उसने मेरा सारा माल पूरा बाहर थूक दिया और लास्ट का पी गई, उसे वो बहुत टेस्टी लगा था. अब उसका मुँह मेरे माल से भर गया था और अब उसका भी पानी छूट गया था, तो में उसे चाट-चाटकर पी गया. हम 30 मिनट तक बेड पर पड़े रहे, तो तब वो अपने पापा के रूम से कंडोम लेकर आई और मुझे पहना दिया. मैंने उसकी चूत पर अपना लंड रखा और धीरे-धीरे अंदर डालने लगा.

एक इंच अंदर जाने के बाद उसे दर्द होने लगा, तो तब मैंने ज़ोर से एक धक्का मारा, तो वो रोने लगी. अब उसकी सील टूट चुकी थी, अब मुझे भी बहुत दर्द हो रहा था तो में उसके ऊपर ही लेट गया और 5 मिनट के बाद मैंने से एक धक्का मारा तो मेरा पूरा लंड उसकी चूत के अंदर चला गया और में उसके बूब्स को चूसता रहा.

उस रात हम सेक्स करके नंगे ही सो गये और सुबह एक साथ नहाए. हमने शाम को बाहर जाने के लिए अपने-अपने कपड़े पहने और उन 12 दिनों तक हम घर में पूरे नंगे रहे और बस डोर बेल की आवाज सुनकर कुछ पहन लेते थे या बाहर जाना हो, तब कुछ पहन लेते थे. हम तब से कई बार सेक्स कर चुके है और एक बार तो कज़िन की शादी में बाथरूम में जाकर भी हमने चुदाई की है और खूब इन्जॉय किया है.

Posted onCategoriesCousin