बॉलीवुड हीरोइन का सेक्स विडियो हुआ लीक देखे [Video Size 1.5 mb]

पुष्पा भाभी की लिफ्ट और बुर चोदन



सडक पर खड़े खड़े अपनी तीसरी सिगरेट के बट को नवीन ने खिंच खिंच के उसके आखरी धुंए को भी अपने लंग्स में भर के ठंडी की रात में एक गरम लहर को अपने होंठो से और नाक से बाहर निकाल दिया. काल सेंटर की जॉब इसी वजह से बुरी थी की यहाँ आप अपनी नहीं लेकिन दुसरो को घड़ी के हिसाब से काम करते हैं. नवीन एक कनाडा बेस्ड कम्पनी के लिए टेली-कम्युनिकेशन का काम करता था और उसकी शिफ्ट हमेशा ऐसी ही बकवास होती हैं. वैसे कनाडा टाइम के हिसाब से तो यह नाईट शिफ्ट थी लेकिन नवीन के लिए दोपहर लेट स्टार्ट कर के आधी रात में घर जाने वाली बात होती थी. नवीन का बाइक भी आज ही डिच कर गया था, साला स्टार्ट ही नहीं हुआ, नवीन यही सोच रहा था की आज तो घर जा के ठंडी को दूर करने के लिए बीवी के बुर में ही लंड डाल के सो जाऊँगा.

ठंडी की रात में मिली सेक्सी भाभी

साली बस भी तो नहीं आ रही थी. नवीन मन ही मन में सोच रहा था की यह लोग बस में कैसे डेली आते हैं, उसके लिए तो वेट करना बड़ी मुसीबत सा हो गया था. तभी दूर से एक काले रंग की कार उसके पास आके रुकी. ड्राइवर वाली सिट पर बैठे हुए इंसान ने शीशे को निचे किया तो नवीन ने देखा की एक मीडियम एज की अच्छे घर से दिखनेवाली महिला साडी में कार चला रही थी. नवीन को लगा की शायद उसे रास्ता पूछना हैं इसलिए वो आगे बढ़ा.

इस महीला ने हलके ब्राउन रंग की साडी मेचिंग ब्लाउज के साथ पहनी हुई यही. उसके चहरे के ऊपर बहुत सब मेकअप था जिस से नवीन ने अंदाजा लगाया की वो शायद किसी शादी या पार्टी से आ रही थी. नवीन ने अपनी वाच में देखा तो १२ के ऊपर ४२ मिनिट हुए थे. महिला ने नवीन को ऊपर से निचे तक देखा और बोली, लिफ्ट दे दूँ आप को?

यह ५ शब्द नवीन के कान को चिर के जब उसके मस्तक में पहुंचे नवीन को थोडा अजीब लगा. क्या यह औरत इतनी भोली थी की एक अजनबी को आधी रात में लिफ्ट देने के लिए सामने से कह रही हैं.? नवीन ने अच्रज से कार की पीछे की सिट पर देखा की कही यह जालसाजी तो नहीं हैं उसे उठा लेने की. वैसे भी आजकल क्राइम इतने बढे हुए हैं की डरना जरुरी हैं. लेकिन कार में इस महिला के अलावा कोई नहीं था.

नवीन ने कुछ देर तक जवाब नहीं दिया तो इस महिला ने कहा, डोंट वरी, आई एम् नोट गोन्ना किल यु!

नवीन ने हंस के कहा, नो नो आई डोंट वरी अबाउट इट.

और नवीन ने कार के दरवाजे को खोल के आगे की सिट पर अपनी गांड जमा दी. नवीन को फिर से इस लेडी ने ऊपर से निचे तक देखा. नवीन एक शादीसुदा आदमी हैं जो ३१ साल का हैं. दिखने में वो हेंडसम हैं और शरीर की कद काठी भी उसकी बढ़िया हैं जिम की वजह से. इस लेडी ने कार को चालु किया और ठंडी सडक के ऊपर टायर के घिसने के आवाज के साथ कार ने गति पकड ली.

नवीन ने पूछा, आप कहा जा रहे हो? मुझे जंक्शन वाले रस्ते पर जाना हैं?

इस लेडी ने नजाकत वाले स्वर से कहा, आप जहाँ चाहेंगे वही कार जाएगी.

सुनने में बात थोड़ी अजीब लगी इसलीए नवीन ने इस लेडी को देखा. वो स्माइल करते हुए उसकी तरफ ही देख रही थी बार बार. नवीन का ध्यान अब इस औरत के जिस्म पर गया. कद काठी में वो खाते पिते घर की लग रही थी. गाडी भी महंगी थी और इस लेडी के कपड़ो में भी महंगाई झलक रही थी. नवीन कुछ नहीं बोला लेकिन इस लेडी ने आगे कहा, माय नेम इस पुष्पा, मेरे हसबंड पार्टी में ड्रिंक कर रहे हैं और वो दो घंटे तक घर नहीं आयेंगे, शायद मुझे ही उन्हें वापस लेने को जाना हैं. आप चाहो तो हम घर कुछ देर के लिए रुक सकते हैं.

नवीन को इस लेडी ने डायरेक्ट ही सेक्स का ऑफर दे दिया. और इस ऑफर को नवीन टाल भी कैसेसकता था. वो तो कुछ देर पहले खुद ही बुर चोदने के खयालो में डूबा हुआ था. नवीन की तरफ से जब कोई जवाब नहीं आया तो पुष्पा ने नवीन की तरफ देख के फिर पूछा, व्हाट हेपेंड, क्या हुआ?

नथिंग, रस्ते में से मुझे सिगरेट लेनी हैं इसलिए टर्निंग पर एक मिनिट के लिए रोक देना प्लीज़, मैं सिगरेट ले लू फिर हम आप के घर चलते हैं.

टर्निंग पर गाडी रुकी और नवीन उतर के कंडोम लेने चला गया. उसने सिगरेट का एक पेकेट भी ले लिया. जब वो वापस कार में बैठा तो उसने देखा की पुष्पा ने अपने ब्लाउज को ऐसा सेट कर दिया था की उसके आधे चुंचे बहार दिख रहे थे. नवीन मन ही मन हंस पड़ा के बुर चुदवाने को कितनी बेताब हैं यह छिनाल आज.

वो कार में बैठा और स्पीड पकड़ने से पहले ही उसने देखा की पुष्पा ने अब अपना हाथ उसकी जांघ पर रख दिया था. वो हाथ को धीरे धीरे से सहला रही थी. कुछ देर पहले ठंडी से त्रस्त नवीन के बदन में अब गर्माहट आ गई थी. उसने भी पुष्पा के बूब्स पर हाथ रक् के हलके से स्क्विज़ कर दिया. पुष्पा के बूब्स की साइज़ कुछ ३८ की तो होनी चाहिए वो नवीन का फर्स्ट ओब्सरवेशन था. पुष्पा के बूब्स दबाये थे की उसने एक बंगले के सामने कार को रोका.

नवीन और पुष्पा निचे उतरे और पुष्पा ने अपनी पर्स से चाबी निकाल के मेन डोर को खोला, अन्दर सोफे के पास एक बूढ़ा सोया हुआ था. उसके पहनावे से वो घर का नोकर लग रहा था. पुष्पा ने नवीन का हाथ थामा और वो अब उसके बेडरूम में थे. नवीन को अपनी बाहों में कस के पुष्पा ने कहा, आई एम् रियली होर्नी, फक मी एंड मेक मी योर व्होर.

नवीन ने देसी अंदाज में कहा, हां आज तो तेरा बुर चोद के बबलगम बना के खा जाऊँगा उसे.

पुष्पा ने बुर चुदवा लिया

पुष्पा ने अपनी साडी को हटा दिया और ब्लाउज में उसके बड़े चुंचे एकदम सेक्सी लग रहे थे. नविन ने अपने हाथ से उसके बटन को खोला और अन्दर से काली ब्रा झांक रही थी. नवीन ने दो मिनिट में तो पुष्पा को नंगा खड़ा कर दिया अपने सामने. पुष्पा ने भी नवीन के बदन से स्वेटर से ले के चड्डी तक सब खोल दिया. पुष्पा ने नवीन का लंड पकड के हिला दिया तो वो बोला, मुहं में ले लो न इसे.

पुष्पा ने किसी प्रोफेशनल रंडी की तरह नवीन को देखा और फिर लंड को मुह में ले लिया. वो लंड के बॉल्स को पकड़ के दबा रही थी और लंड को चूस रही थी, नवीन का लंड इस सेक्सी ब्लोव्जोब की वजह से एकदम कडक हो चूका था.

अब नवीन ने पुष्पा का मुहं अपने लौड़े से दूर किया और फिर पुष्पा ने कहा, अब मेरा बुर चाटो तुम.

यह कह के वो अपनी टाँगे खोल के लेट गई और नवीन ने निचे झुक के बुर में अपनी जबान डाल दी. बुर में ऊँगली और जबान डाल के उसने पुरे २ मिनिट तक चाटा और चोदा. फिर पुष्पा खडी हुई और बोली, चलो अब जल्दी से डाल दो इसे अन्दर मेरे से रहा नहीं जा रहा हैं.

नवीन ने जेब से कंडोम का पेकेट निकाल के अपने लंड पर चढ़ा दिया उसे. नवीन ने पुष्पा को घोड़ी बना दिया और पीछे से अपना लोडा उसने बुर के अन्दर डाल के चोदना चालू कर दिया. नवीन आगे हाथ कर के पुष्पा के बूब्स को भी दबोच रहा था और पीछे से बुर को एकदम बेबाक अंदाज से पेल रहा था. पुष्पा भी अपनी गांड को हिला हिला के चुदाई में पूरा सपोर्ट कर रही थी.

१० मिनिट की इस सेक्सी चुदाई के बाद नवीन ने अपने वीर्य की पिचकारी को पुष्पा के गरम बुर में ही निकाला. कंडोम था लेकिन वीर्य की गर्मी का अहसास हो रहा था उसे. नवीन की इस चुदाई के बिच में पुष्पा खुद भी २ बार झड़ गई थी. उसे भी चुदाई से चरम आनंद मिला था. नवीन ने लंड के ऊपर से कंडोम निकाला तो पुष्पा ने आगे आ के लौड़े को चाट चाट के साफ़ कर दीया.

फिर दोनों ने कपडे पहन लिये और नवीन को ड्राप करने के लिए पुष्पा ने कार निकाली. नवीन ने रस्ते में अपना नम्बर पुष्पा को दिया और कहा की जब भी बुर चुदवाना हो मुझे कॉल कर देना.

पुष्पा ने कहा, अब तो मेरा बुर हर हफ्ते बुलाएगा तुम्हे!

Tags: , , , , , , , , ,


महिला ने पैदा किया शेर का बच्चा [वीडियो देखे] Size 2.1mb