बॉलीवुड हीरोइन का सेक्स विडियो हुआ लीक देखे [Video Size 1.5 mb]

प्लेबॉय बनकर चुदाई की



हाय! रीडर्स मेरा नाम अरमान है में गुहुवाटी के रहने वाला हु. मैं सेक्स कहानियो का रेगुलर रीडर हु. और लगभग सभी कहानिया मैं रीड कर चूका हु. आज मुझे ख्याल आया कि क्यों न मैं भी अपनी सच्ची कहानी आप लोगो से शेयर कर लू.

यह लारीब आज से ५ महीने पहले कि है. में देखने में हन्द्सोमे हूँ और हाइट ५’८” वेट ७५क्ग का है उम्र २८ साल और लंड कि लम्बाई ६.६ इंच है और मोटाई २.५ इंच है जो मेरे ख्याल से एक दम परफेक्ट है. और किसी भी औरत की खुजली मिटा सकता है तो दोस्तों अब और देर न करते हुए में कहानी पर आता हूँ.

यह कहानी ५ महीने पहले कि है. मुझे चुदाई का बहुत शोक है तो मैंने अपना ऐड एक कॉल बॉय कि तरह इन्टरनेट पर डाल दिया. कुछ दिनों के बाद मेरे मोबाइल पर एक कॉल आया और उसने कहा कि वो मेरी सर्विस लेना चाहती है.

उनका नाम अर्पिता था(नाम बदल दिया) उनकी आवाज़ बहुत प्यारी थी. मैंने उनकी उम्र पूछी तो वो बोली में २६ साल कि हु और शादी शुदा हु. अर्पिता दिल्ली में अपने पति के साथ रहती थी उसके पति बिज़नसमेन है.

ओरिजनली वो नार्थ- ईस्ट कि है. जब मैंने पूछ कि वो मेरी सर्विस कहा पर लेना चाहती है. मेरा मतलब दिल्ली में या गुहुवाटी में. तो उसने कहा गुहुवाटी में. मैंने कहा ठीक है पर कब? तो वो बोली २ दिन बाद. फिर अर्पिता ने मेरी फीस पूछी. में तो कंफ्यूज हो गया कि कितना बोलू.

क्यूंकि वो मेरा पहला टाइम था तो मैंने बिना सोचे बोल दिया आप कितना दे पाएंगी. वो बोली २ दिन का ३०,००० दे सकेंगी. यह सुनते हे मैं तो खुश हो गया. और दो दिन बाद कि डेट फिक्स कर के वो बोली चलो में तुम्हे अब २ दिन बाद गुहुवाटी पहुच कर फ़ोन करुँगी.

तो मैंने भी फ़ोन रख दिया और वेट करने लगा. २ दिन बाद शाम को कॉल आया. मैंने देखा कि कॉल अर्पिता का ही था. मैंने कॉल रिसीव किया. उसने बोला कि वो एअरपोर्ट पर है और मेरा वेट कर रही है. मैंने कहा में आ रहा हु. और में तैयार हो कर एअरपोर्ट के लिए निकल पड़ा.

कुछ देर बाद एअरपोर्ट पहुच कर मैंने अर्पिता को कॉल किया और पुछा कि वो कहा है तो बात करते करते वो मेरे पीछे आ कर खड़ी हो गयी. और बोली में तुम्हारे पीछे हु. जब में उसकी तरफ मुड़ा तो में तो दंग रह गया उफ्फ्फ्फ़…..  क्या माल थी मेरा दिमाग गम गया कुछ देर तो मेरी बोलती बंद ही रह गयी.

क्या फिगर था ३२- २८- ३४. हाइट ५.६फीट होगी. वो कुर्ती पहने हुई थी. हम नोर्मल्ली बात करते हुए गाडी में बैठे और होटल के लिए निकल ग. अर्पिता ने पहले से ही होटल बुक कर रखा था वो भी गुहुवाटी कि बड़ी होटल.

एक घंटे में हम होटल पहुच गए. रूम में पहुँच कर अर्पिता बोली कि में फ्रेश होकर आती हू. और वो बाथरूम में चली गयी. में सोफे पर बैठ गया और टीवी देखने लगा. करीब १५ मिनट बाद वो बाहर आई तो सिर्फ टॉवल में थी. वो सीधे मेरे पास आ कर सोफे पर बैठ गयी. में तो बस उसे देखता रह गया, क्या लग रही थी भीगी भीगी सो वो भीगे भीगे उसके बाल….

अर्पिता पूछने लगी कि अरमान तुम इस प्रोफेशन में कितने दिनों से?

तब मैंने कहा कि यह मेरी पहली डेट है मैंम.

उसने कहा प्लीज मुझे मैम मत कहो बल्कि अर्पिता बोलो.

फिर उसने पूछा कि तो तुमसे पहली बार होगा?

मैंने कहा कि नहीं प्रोफेशन में पहली बार है लेकिन बहुत बार चुदाई कर चूका हु. तो मुझे एक्स्पेरिंस है. और हम हसने लगे.

फिर मैंने अर्पिता के लिप्स पर अपने लिप्स रख दिए वो भी साथ देने लगी. किस करते हुए मैंने उसके टॉवल को खिंच लिया और अब वो मेरे सामने बिलकुल नंगी थी. में किस करता रहा और एक हाथ से उसके बूब्स दबाता रहा.

आहिस्ता आहिस्ता वो मेरे ऊपर आ गयी और में उसके गले को किस करता हुआ उसके बूब्स पर आया गया. क्या बूब्स थे उसके, एक दम पिंक कलर के. मैंने एक निप्पल को मुह में भर के जोर जोर से चूसने लगा और एक हाथ से दुसरे बूब्स को दबाने लगा.

अर्पिता आःह्ह…. अह्ह्ह…. कि आवाज़े निकलने लगी. में कभी राईट निप्पल को तो कभी लेफ्ट निप्पल को जोर जोर से चूस रहा था तो कभी काट रहा था. और एक हाथ से चूत को भी सहला रहा था. इसी बीच अर्पिता एक बार झड गयी.

मैंने दो उंगली चूत में डाल के फिन्गेरिंग करनी शुरू कर दी. फिर उसको सोफे पर बिठा कर चूत पर किस करना शुरू कर दिया तो वो एक दम सिहर उठी और मेरे सिर को अपने चूत में दबाने कि कोशिश कर रही थी. में चूत चाटने लगा. और वो जोर जोर से साँसे लेने लगी.

एसा करीब ३० मिनट तक चलता रहा फिर अर्पिता ने मुझे खिंच लिया और किस किया. फिर मेरी टी शर्ट उतर दे और फिर पेंट भी अब में सिर्फ अंडरवियर में था.

मेरा लंड एक दम ताना हुआ था जो बाहर आने को मचल रहा था. अर्पिता ने एक ही झटके में मेरे अंडरवियर को नीचे किया और बोलने लगी वाह कितना अच्छा लंड है तुम्हारा. आज तो बहुत मज़ा आएगा. फिर लंड को किस करते हुए मुह में भर के चूसने लगी आइस- क्रीम कि तरह. मैं तो जैसे सातवे आसमान में था.

७ मिनट लंड चूसने के बाद मैंने उसे खिंच के खड़ा किया और लिप किस करते हुए अपनी बाहों में उठा के बीएड पे पटक दिया. अपनी पेंट कि पॉकेट से कंडोम निकला तो अर्पिता बोली कि प्लीज कंडोम से नहीं.

मुझे ऐसे हे चोदो आज मेरी प्यास भुजा दो बहुत दिनों से तड़प रही हूँ. प्लीज जल्दीसे डालो. मैंने अपने लंड को चूत पर रगड़ना शुरू किया और निप्पल को मुह में भर कर चूसने लगा. अर्पिता बोली प्ल्ज़ और बर्दाश्त नहीं हो रहा. डाल दो अपना लंड और बुझा दो मेरी चूत कि आग को.

मैंने निप्पल चूसते हु एक तकिया लिया और अर्पिता कि कमर के नीचे रखा. लंड पहले से ही चूत पे सेट था तो मैंने एक जोर का धक्का दिया तो अर्पिता के मुह से चीख निकल गयी ओह्ह्ह्ह….

मैंने तुरंत हे अपना मुह निप्पल से हटा लिया और उसके लिप्स में रखा और समुच करते हुए और एक धक्का दिया इस बार पूरा लुंड चूत में घुस चूका था.

अर्पिता चीख न पाए इसलिए मैं उसके लिप्स को किस करने लगा. वो चीख तो नहीं पाई पर उसकी आँखों से आंसू निकल गए. शायद अर्पिता बहुत दिनों से चूदी नहीं थी. उसके पति अक्सर काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहते थे शायद इसलिए.

अब अर्पिता का दर्द भी कम हो गया वो भी मजे लेने लगी. और उछल उछल कर मेरा साथ देने लगी. तभी मैंने उसकी दोनों पैर अपने कंधे पर रखे और ज़ोरदार शॉट देने लगा.

पूरे रूम में अह्ह्ह…. अह्ह्ह्हह…. ओह्ह्ह्हह…. उह्ह्ह्हह्ह….. कि आवाज़े गूंजने लगी. अर्पिता बोलने लगी फ़क में हार्ड अरमान… और जोर से…… और में और जोर से शॉट पे शॉट लगाते  जा रहा था.

२० मिनट कि चुदाई के बाद अर्पिता और में एक साथ झड गए. मैंने अपना सारा पानी अर्पिता कि चूत में ही छोड़ दिया. रूम एसी होने के बावजूद भी हम दोनों पूरी तरह से पसीने से भीग गये थे. अर्पिता बोली लंड को अन्दर हे रहने दो मत निकालो.

मैंने लंड को चूत में हे रखा और अर्पिता को किस करने लगा. उस रात हमने और भी ४ बार चुदाई कि वो भी अलग अलग स्टाइल में. वो में आपको अगली अतोरी में सुनायूँगा.

तो दोस्तों कैसी लगी मेरी सच्च्ची कहानी यह मुझे जरुर बताना. पहली कहानी है तो अगर कुछ गलती हो तो माफ़ कर देना. अपने कमेंट्स मुझे जरुर भेजे.

Tags: , , , , , , , , ,


महिला ने पैदा किया शेर का बच्चा [वीडियो देखे] Size 2.1mb