बॉलीवुड हीरोइन का सेक्स विडियो हुआ लीक देखे [Video Size 1.5 mb]

भाभी की सिस्टर की चुदाई



हेलो दोस्तों, मेरे दोस्त मुझे सनी कहते है और मैं काफी दिनों से इस साईट पर स्टोरी रीड करता आ रहा हु. स्टोरीज पढ़कर मेरा भी मन कर रहा था, कि मैं भी से करू. पर कोई लड़की नहीं मिल रही थी. ये बात पीछले महीने की है. पहले मैं आपको अपने बारे में बता दू. कि मैं १९ साल का हु और मेरा कलर फेयर है और बॉडी भी एवरेज है. लेकिन किसी भी लड़की को पहली नज़र में ही अपना दीवाना कर देने में सक्षम हु. मेरा लंड ७ इच लम्बा और ३ इंच मोटा है.

चलो अब सीधे स्टोरी पर आता हु. पीछले महीने हमारे शहर अमरोहा में कॉलेज का कैंप ७ दिनों के लिए शहर से ५ किमी दूर एक जंगल में लगा था. जहाँ पर स्टूडेंट को पर्सनालिटी डेवलपमेंट के लिए जाना था. जिसमे मेरे साथ मेरे पड़ोस की भाभी की सिस्टर भी गयी थी. और मैं आपको बता दू कि मेरे पड़ोस की जो भाभी है.. वो बहुत ही सेक्सी है और जिन्हें देख कर मोहेल्ले के लड़के और आदमी का लंड राकेट की तरह खड़ा हो जाता है और उनका नाम आरजू है. मैंने यहाँ उनका नाम चेंज कर दिया है. उन्हें मैं बचपन से ही जानता हु. क्योंकि शादी से पहले वो हमारे स्कूल में टीचर थी. मेरे मन में उनके लिए ऐसी कोई फीलिंग नहीं थी. लेकिन, जब मैं बड़ा हुआ और मुझे मेरे दोस्तों ने सेक्स के बारे में बताया, तो मुझे बहुत मज़ा आया और मैंने ढेर सारी ब्लूफिल्म देखी और कभी – कभी मुठ्ठी भी मार लिया करता था. पर मुझे चूत का मज़ा नहीं पाया था. तो कॉलेज और पड़ोस की गर्ल्स को सोचकर मुठ्ठी मार लिया करता था.

भाभी की शादी हमारे ही मोहल्ले के उनसे दौगुने उम्र के आदमी से हुई थी, तब मेम कोई २० साल की थी. मुझे उनको देख कर हमेशा से ही अफ़सोस होता था. कि कैसे इस खुबसूरत और रसदार अंगूर की तरह चिकनी और गोरी को साले बुद्दे लंगूर को सौप दिया गया. भाभी एक दम चिकनी चमेली की तरह चिकनी और गोरी है और उनके बूब्स ३६ के है और गांड ३२ की है. उनकी छोटी सिस्टरमेरे साथ ही कॉलेज में पढ़ती है. मैं बीकॉम में था फर्स्ट इयर में. तो जब हम कैंप पर गए, तो भाभी की सिस्टर भी कैंप को अटेंड कर रही थी. तो भाभी ने मुझसे कहा था, कि ख्याल रखना इसका. क्योंकि उसके लिए वहां पर तुम्हारे अलावा सब अनजान लोग होंगे. मैंने भाभी से कहा – आप चिंता ना करो. मैं उसके साथ ही रहूँगा.

और फिर हम चल दिए कैंप के लिए, जब हम जंगल में पहुचे तो वहां पर सभी स्टूडेंट पहुच चुके थे और हमे थोड़ा सा लेट हो गया था. टीचर वहां पर एन्विरोमेंट पर लेक्चर दे रही थी. अगले ७ दिन ऐसे ही चलता रहा. रात को बॉयज और गर्ल्स के सोने के लिए अलग – अलग इंतजाम था और रोज़ हमारा नया टॉपिक होता था. जिस पर हर स्टूडेंट से लेक्चर देने को कहा जाता था. पर मेरे और मेरे दोस्त के सिवा कोई भी दिल को छु जाने वाली बात नहीं कह पाता था. मेरी इस पर्सनालिटी की वजह से कैंप की लगभग सभी लडकिय मुझे मर मिटी थी. तो आया कैंप का लास्ट डे और शाम हो जाती है. शायद भाभी की सिस्टर  भी मुझे लाइक करने लगी थी.

तो सोने से पहले हम लोग अन्ताक्षरी वगरह खेलने लगे थे. उस दिन जब मैं सोने के लिए जा रहा था, तभी वहां भाभी की सिस्टर आई और उसने मुझसे कहा, कि सनी तुम सोने जा रहे हो क्या? मैंने कहा – हाँ, क्यों आपको कोई काम है क्या? उसने कहा – हाँ. मैंने कहा – बोलो. उसने कहा – कल हम सब कैंप से जब वापस आ रहे थे, तो मेरा मोबाइल कहीं गिर गया था. मैंने रात को दीदी को फ़ोन करने के लिए बेग में जब फ़ोन देखा, तो नहीं मिला. मैंने कहा – चलो कोई बात नहीं. सुबह ढूंढने चलेंगे. उसने कहा – नही. वो स्विच ओन है और उस पर दीदी कॉल करेंगी. तो परेशान होंगी. तुम्हारे पास भी उनका नंबर नहीं है और मुझे उनका नंबर याद नहीं है.

तो मैंने कहा – ठीक है. सबके सोने के सोने बाद ढूंढने चलेंगे. रात के ९ बज गये थे. सब सो चुके थे. मैं उठा और जैसे कि हमने प्लान किया था, कि हम बरगद के पेड़ के पास मिलेंगे. मैं वहां पंहुचा, तो भाभी की सिस्टर वहां पहले सी ही थी. मैंने उसको देखा, तो मेरे एकदम से होश ही उड़ गये. वो वाइट नाइटी पहने हुए थी. जिसमे से उसकी आधी चुचिया दिखाई दे रही थी. मेरा लंड एकदम से खड़ा हो गया और मेरे लोअर से बाहर आने को बेताब था. मन करने लगा था, कि साली को अभी दबौच कर चोद डालू. पर इतने में उसने मुझे आवाज़ लगायी, कहाँ खो गये?

मैंने कहा – बस तुम्हे देख रहा था. मुझे पता नहीं था, कि तुम इतनी सुन्दर हो. उन्हें कहा, कि तुम इतने हैण्डसम हो, इसलिए शायद मैं तुम्हे ज्यादा सुंदर नज़र आ रही हु. मैंने कहा – चल झूठी… तो वो बोली – नहीं मैं सच कह रही हु. कैंप की सारी लडकिया तुम पर जान छिडकती है. मैं कहा और तुम? तो वो शरमा गयी और अपने मुह नीचे कर लिया. लड़की हंसी तो फंसी. मैंने सोचा, कि इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा. लौड़ा गरम है. डाल दे इसकी चूत में.

फिर मैं उसके थोड़ा नजदीक गया और उस से बोला – हाँ तुम्हारा मोबाइल तो वो मुझे कुछ दूर ले गयी और कहने लगी. यहीं पर होगा. तो मैने कहा – चलो. अब ढूंढते है और हम ढूंढने लगे. शायद उस दिन मेरी किस्मत मुझपर मेहरबान थी. मुझे उसका मोबाइल वहां पर मिल गया और मैंने उसे बताया नहीं. क्योंकि जब वो झुक कर मोबाइल देख रही थी. तो रात की चांदनी में मुझे उसकी चुचिया इतनी मस्त लग रही थी, कि मैं उस लम्हे को बया नहीं कर सकता. बस आप भी इसे इमजिन करके २ बार जरुर मुठ्ठी मारो, मज़ा आ जाएगा.

तो अचानक उसकी नज़र मुझ पर पड़ी और उसने कहा – क्या देख रहे हो? और फिर एकदम से सीधी खड़ी हो गयी. पर उसके चेहरे पर मादक मुस्कान थी. मैं समझ गया था, कि ये भी आज रात मुझसे कुछ चाहती है. तो मैंने कहा, कि तुम इतनी खुबसूरत हो, कि तुम पर से मेरी नज़र हट ही नहीं रही है. फिर, उसका मोबाइल जो कि अब मेरे हाथ में था. उस पर किसी का कॉल आ गया. देखा तो कॉल उसकी दीदी का था. कॉल एंड होने के बाद उसने मुझसे कहा, कि जब तुम्हे फ़ोन मिल गया था, तो तुम्हे मुझे बताया क्यों नहीं? मैंने उसको कहा – अगर बता देता, तो तुम चली जाती. और मैं आज रात सिर्फ तुम्हे देखना चाहता हु. मैंने उसको एकदम से आई लव यू बोल दिया.

फिर मैंने एकदम से उसका हाथ पकड़ लिया और वो भी कुछ नहीं बोल रही थी. मैं सटक से उस से लिपट गया और उसकी कमर सहलाने लगा. वो जोर – जोर से साँसे लेने लगी और बोली आई लव यू टू, सनी. मुझे तुमसे प्यार हो गया है. तुमसे कौन प्यार नहीं करना चाहेगा. मैं तो तुमसे पिछले ३ साल से प्यार करती हु. पर कह नहीं पायी. हमेशा इस चीज़ का डर रहता था, कि तुम किसी और को अपनी गर्लफ्रेंड ना बना लो. पर आज तुमने कह दिया. ये सुनकर तो मैं पागल सा ही हो गया और उसे किस करने लगा. वो भी मुझे सपोर्ट करने लगी. ५ मिनट ऐसे ही किस करने के बाद, मैंने एक हाथ से उसकी चूची दबा दी और वो उछल गयी. पर मैं कहाँ आज उसको छोड़ने वाला था. मैंने धीरे – धीरे उसकी चुचिया को दबाना शुरू कर दिया. वो भी अब मस्त होने लगी थी. उसके मदहोश होते ही, मैंने उसको बेहताशा चूमना शुरू कर दिया.

फिर मैंने एक हाथ से उसकी पुसी को टच किया. वो एकदम गीली हो चुकी थी और उसे अब मैंने सहलाना शुरू कर दिया. वो अहः अहहाह… ऊउईईई ईईईई माँ… अहहाह अहः की आवाज़े निकाल रही थी. रात हो रही थी. कोई हमारी गैर मौजूदगी देख कर यहाँ आ सकता था, ये ही सोच कर मैंने देर नहीं की और उसकी नाइटी को एकदम से उतार दिया. अब वो मेरे सामने केवल ब्रा और पेंटी में थी. उसने अपने दोनों हाथ को अपने बूब्स पर रख लिया और उनको छुपाने की नाकाम कोशिश करने लगी. मैंने पीछे से उसके हाथो को पकड़ लिया और उसके बूब्स और उसकी चूत को अपने एक – एक हाथ से सहलाने लगा. अब वो भी मस्त हो चुकी थी और वो एक झटके से मुड़ी और मुझसे लिपट गयी और होठो और सीने पर एक भूखी शेरनी की तरह किस करने लगी. वो बहुत ही ज्यादा मदहोश हो चुकी थी और बार – बार कामुक आवाज़ में बोल रही थी आई लव यू.. आई लव यू सनी…  फिर मैंने उसे पूरा का पूरा नंगा कर दिया.. दोस्तों, क्या बोलू आपको… क्या जबरदस्त दूध दे उसके.. एकदम सनी लियॉन के जैसे.. बिलकुल तने हुए.. और चूत पर हलके – हलके बाद थे. फिर मैंने उसके बूब्स को १० मिनट तक चूसा और उसकी चूत में हलके – हलके से ऊँगली करने लगा.

वो सिस्कारिया लेने लगी थी और मेरी ऊँगली करते – करते ही वो झड़ गयी. क्या स्वाद था उसकी चूत का. उसकी चूत का पानी एकदम मेंगोशेक की तरह था. मैंने उसकी चूत को चाट कर पूरा का पूरा साफ़ कर दिया. अब मुझसे कण्ट्रोल नहीं हो रहा था. मैंने झट से अपने कपड़े उतार दिए और नंगा हो गया. फिर मैं उसको लेकर वहां पड़े हुए घास-फूस पर लेट गया. मैंने बोला – मेरे लंड को अपने हाथ में लो. उसने मेरे लंड को पकड़ लिया, तो वो एकदम से डर गयी और मेरे समझाने पर अपने हाथो से मेरे लंड को ऊपर नीचे करने लगी. अब उसे मज़ा आने लगा था और वो उसे सहलाने लगी. फिर मैंने उस से उसे मुह में लेने को कहा, तो उसने मना कर दिया पर मैंने उसे मना लिया और वो आइस-क्रीम की तरह मेरे लंड को चूसने लगी. क्या मस्त अहसास था दोस्तों, मैं बया नहीं कर सकता. आप लोगो बस इसको समझ कर मज़े ले रहे होंगा ना…

फिर मैंने उसके पैरो को चीर कर ले जाने को कहा और उसकी दोनों टांगो को पकड़ कर लंड उसकी चूत की दिवार में प्रवेश करवाने लगा. अभी पहले ही झटका मारा था और लंड एक इंच ही अन्दर गया था, कि उसकी चीख निकल गयी. वो चिल्लाने लगी – सनी निकालो इसे… मैं मर जाउंगी… मैंने उसकी आवाजो को इग्नोर कर दिया और रुक गया. फिर मैंने हलके से लंड को अन्दर – बाहर करना शुरू किया. वो कुछ शांत हुई, तो मैंने एक और जोर का झटका मारा और मेरा आधा लंड अन्दर चले गया. वो फिर से चीख पड़ी. मैंने उसको कहा – कुछ नहीं होगा और अपने होठो को उसके होठो पर लगा दिया. मैंने उसको किस करना शुरू कर दिया और फिर हलके – हलके धक्के लगाने लगा. फिर से मैंने एक जोर का झटका मारा और मेरा अबकी बार पूरा लंड उसकी चूत में घुस गया था. उसकी आँखे फट सी गयी थी. ये देख कर मैं तो एकदम से डर गया. उसकी चूत से खून निकलने लगा था. उसकी आँखों में से आंसू निकलने लगे थे. मैं कुछ देर के लिए रुक गया. पर कुछ देर में उसे आनंद मिलने लगा, तो उसने उछल – उछल कर मुझसे चोदने का इशारा किया. मैंने अपना काम शुरू कर दिया. रात काफी हो चुकी थी, तो मैंने अब जल्दी – जल्दी धक्के लगाने शुरू कर दिए और करीब २५ मिनट तक उसको चोदता रहा था और उसके बाद मैं उसकी चूत में ही झड़ गया.

मैंने अपने लंड को एकदम से बाहर निकाला और बचे हुए माल को उसके दूध पर छोड़ दिया. अब वो भी ३ बार झड चुकी थी. फिर मैं कुछ देर उसके ऊपर ऐसे ही लेटा रहा और फिर किस करके अपने कपड़े पहन लिए. वो भी उठी और उसने भी अपने कपड़े पहन लिए. फिर कुछ देर बाद हम अपने – अपने टेंट की तरफ वापस चल दिए. उस दिन से अब तक मैंने उसे १० – १२ चोद दिया है और मज़े लिए है और दिए भी है. अब तो मेरी नज़र भाभी पर है. तो दोस्तों, आपको कैसी लगी मेरी कहानी… अगर आपके लंड और आग लगी हो और चूत गीली हुई हो.. तो कमेंट जरुर करना…

Tags: , , , , , , , , , , , , ,


महिला ने पैदा किया शेर का बच्चा [वीडियो देखे] Size 2.1mb