बॉलीवुड हीरोइन का सेक्स विडियो हुआ लीक देखे [Video Size 1.5 mb]

भाभी को लंड का स्वाद दिया



मैं इस वेबसाइट का बहुत बड़ा फेन हु और दो सालो से इसकी स्टोरी पढ़ रहा हु. पर मैंने कभी भी किसी लड़की के साथ सेक्स नहीं किया. इस समय, मैं दिल्ली में जॉब कर रहा हु और ये मेरी कहानी कुछ दिनों पहले की है. मैं अपने दोस्त से मिलने उसके घर गया था. उसके घर में तीन मेम्बर थे. वो और उसके पेरेंट्स.

अब मैं अपनी कहानी पर आता हु. एकदम शाम को हम सब बालकनी में बैठे थे और तभी सामने वाले घर से एक लड़की निकली.. वो क्या लग रही थी दोस्तों.. मैं आपको बता नहीं सकता. उसकी पतली कमर और सेक्सी बड़े बूब्स, जिसको देख कर किसी का भी लंड खड़ा हो जाए. वो वहीँ खड़ी थी और मैं उसे घूरे जा रहा था. मेरे मन में चल रहा था, कि बस ये किसी भी तरह से मेरी गर्लफ्रेंड बन जाये. थोड़ी देर में वो अन्दर चली गयी.

लेकिन, उसको देख कर मेरे शरीर में आग लग चुकी थी और मैंने अपने दोस्त से रात में पूछा, कि वो सामने वाले रूम में कौन रहती है. उसने कहा, कि वो प्रीती भाभी है. मैं तो एकदम से शौक रह गया, क्योंकि मैंने तो उसे लड़की समझा था. उसने बताया, कि वो लोग दो महीने पहले ही शिफ्ट हुए है. उनके पति को काफी काम रहता है और वो अक्सर घर से बाहर ही रहते है. भाभी अक्सर घर में अकेले ही होती है और कभी – कभी वो उनके घर आया करती है. ये सुनकर मेरा भी उससे बात करने का मन होने लगा.

दुसरे दिन, हम लोग पार्क में खेल रहे थे और अंकल आंटी वहां पर बैठे थे. तो इतने में प्रीती भाभी वहां पर आई और वो आंटी से बातें करने लगी. उसके बाद उन्होंने मेरी तरफ देखा, तो अंकल ने कहा – रवि का दोस्त अजय है. यहाँ रह कर स्टडी कर रहा है. छुट्टिया चल रही है, तो हमारे घर पर रहने के लिए आ गया है. उसके बाद हम सभी वही बैठ कर बातें करने लगे.

लेकिन, मैं तो बस उनको देख रहा था. उसके गुलाबी होठ और क्यूट फेस.. मन कर रहा था, कि अभी पकड़ कर किस कर दू. लेकिन, मैं कुछ कर नहीं सकता था, तो उन्होंने कहा कि आप की हेल्प चाहिए. तो मेरे दोस्त ने कहा, कि वो कहीं जा रहा है. जो भी है वो मुझे बता दे दे. उन्होंने कहा, कि उनके केबल में कुछ प्रॉब्लम है.

मैंने कहा – आप चलो. मैं आपके रूम पर आकर देख लेता हु.

वो चली गयी. सच मानिये… मैं भी यहीं चाहता था कि कब मैं उनसे बातें कर पाउँगा? शाम को उन्होंने अंकल को फ़ोन किया और कहा, कि अजय को भेज दीजिये. मैं तुरंत तैयार हो गया वहां जाने के लिए. जब मैं वहां पंहुचा, तो वो किचन में थी और मैं तो बस एक चांस चाहता था, कि मैं उसके साथ सेक्स का मज़ा ले सकू. मैंने उनसे उनकी परेशानी पूछी, तो उन्होंने कहा कि केबल में कुछ प्रॉब्लम है. प्लीज देख लो. मैं छत पर गया और देखा, कि केबल का तार निकल गया था. काम तो ५ मिनट का ही था, लेकिन मैं मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहता था. मैं नीचे आया और मैंने उसको कहा – कुछ टाइम लगेगा. तब तक वो ड्रेस चेंज कर चुकी थी.

वो नाइटी पहन कर मेरे सामने आई और मैं उसको देखता ही रह गया. वो मुझे देख रही थी और जब मेरी नज़र उनके बूब्स पर पड़ी. तो मन किया कि अभी उसे मुह में लेकर चूसने लगु. तभी वो बोली – क्या देख रहे हो? तो मैं मुस्कुराने लगा और बोला – आप कितनी सुंदर है. अगर आप मेरी वाइफ होती, तो मैं आपको एक पल के लिए भी नहीं छोड़ता और वो बोली – और क्या? तो मैंने धीरे से उनका हाथ अपने हाथ में लेकर बोला – हमेशा आपको प्यार करता और वो बोली – और? मैं समझ गया, कि वो क्या चाहती है और मैंने धीरे से उनकी कमर में हाथ डाल दिया और उनको अपने शरीर पर खीच लिया और वो मेरे साथ बेड पर गिर गयी.

मैंने तुरंत मौके पर चौका मारा और तुरंत उनको किस करने लगा. वो सेक्सी आवाज़े निकाल रही थी और मुझे विश्वास नहीं हो रहा था, कि इतनी सेक्सी लड़की मुझे इतनी जल्दी मिल जायेगी. मैंने उनकी नाइटी को एक ही झटके में उसके सफ़ेद संगमरमर से शरीर से अलग कर दिया. अब वो केवल ब्रा और पेंटी में मेरे साथ बेड पर थी और मुझे पूरा मज़ा दे रही थी. मैं कभी उनके बूब्स चूस रहा था और कभी उनके साथ किस कर रहा था. मैंने एक हाथ उनकी पेंटी में डाल दिया. उनकी चूत पूरी तरह से गीली हो चुकी थी और प्रीती भाभी मेरे साथ मजा लेने के लिए तैयार थी. और मैंने फिर उनकी ब्रा का हुक खोल दिया और उनके बूब्स फ्री हो गये. वो मुझे चूमें जा रही थी. लग रहा था, कि पता नहीं कितनी सदियों से सेक्स की भूखी थी वो. मैंने धीरे से उनकी फोटो ले ली. वो मेरे लंड को अपने हाथो में लेकर खेल रही थी. उनके मुलायम हाथो में मेरा ७ इंच का लंड मजा ले रहा था.

मैंने भी अब धीरे से उनके दोनों पैरो को अपने कंधे पर रखा और अपने लंड को उनकी चूत पर रख दिया और वो कब से इसी वक्त का इंतज़ार कर रही थी और मुझे अपनी गांड उठा कर इनविट कर रही थी, कि बस अब डाल दो. मैं इसको कबूल किया और एक झटका दिया. मेरा आधा लंड उनकी चूत में चला गया और वो चिल्लाई.. अजय नहीं… धीरे. मैंने फिर एक और जोर का झटका दिया और मेरा पूरा लंड उनकी चूत में चला गया. उनका बुरा हाल था. लग रहा था कि उनके पति ने कभी उनको सही से नहीं चोदा था. मैं लगातार १ घंटे उनको चोदता रहा, वो अब मजे ले रही थी और मुझे और भी जोर से चोदने के लिए बोल रही थी. अब हम एक दुसरे को अपनी बाहों में लेकर सैटइसफाई हो गये थे. वो अब स्माइल कर रही थी. उसके बाद, उन्होंने मुझे अपना पर्सनल नंबर दिया और कहा, कि जब भी मन करे, आ जाना.

फिर उन्होंने मुझे अपनी वेबसाइट बताई, जो उनके पति ने बनायीं थी. अब जब भी मेरा मन करता है, तो मैं उन्हें कॉल कर लेता हु और उनके साथ मजे लेता हु. वो कई बार मेरे साथ मेरे दोस्तों की पार्टी में भी जाती है. उसकी साईट पर उसका नंबर है और ईमेल आईडी है. जो चाहे, वो उस से बात कर सकता है… और हवे सेक्सी सेक्सी विद हेर.

Tags: , , , , , , , , ,


महिला ने पैदा किया शेर का बच्चा [वीडियो देखे] Size 2.1mb