बॉलीवुड हीरोइन का सेक्स विडियो हुआ लीक देखे [Video Size 1.5 mb]

मुंबई वाली चुदक्कड़ भाभी`



हेल्लो फ्रेंड्स! मेरा नाम आकाश है. और में इंदौर का रहने वाला हु और में ब्रा, पेंटी, एडल्ट खिलोने और वीमेन थिंग्स बेचता हु ऑनलाइन. यह स्टोरी मेरी और मेरे एक कस्टमर कि है.

तो मेरा नाम तो मैंने बताया है आकाश. और मेरी कस्टमर भाभी का नाम है नेहा, तो बात २ महीने पहले कि है. जब मैंने अपने आइटम्स का अडवरताइसमेंट ऑनलाइन डाला था, तो बहुत आन्टीइज, भाभी और गर्ल्स के मेसेज आये. बहुत लोगो ने मुझे से ब्रा, पेंटी और दुसरे आइटम लिए, उसमे एक मेसेज था नेहा भाभी का….

नेहा- हाय!

मैंने बोला- यस हाय …

नेहा- मुझे ब्रा चाहिए ३४ कि.

मैं- जी जरुर मिल जाएगी.

फिर मैंने उनको ब्रा दिखाई और फिर उन्होंने उसमें से पसंद कि. और ऐसे ही हमारी बात चालू हो गयी. और फिर उन्होंने मुझ से बोला यह एडल्ट टोय कैसे यूज़ करते है.

तो मैंने उनको पूरा बताया और फिर वो खुश हो गयी और एक एडल्ट टॉय आर्डर कर दिए पर वो बोली कि इसकी डिलीवरी खुद तुम्हे आकर करनी  पड़ेगी.

मैंने बोला – नो मैडम.

तो वो जिद करने लगी और बोली आ जायो प्लीज जो भी चार्ज लगेगा में दे दूंगी.

मैंने बोला- ओके.

तो उन्होंने इंदौर से मुंबई कि फर्स्ट क्लास कि एक टिकेट भेज दी. उनके लिए मैंने ७ साइज़ वाला एडल्ट टोय लिया और अपनी तरफ से देने के लिए एक ब्रा रख ली.

मैं मुंबई पहुचने वाला था तो मैंने उनको कॉल कुया. तो वो बोली मई तुम्हारा स्टेशन पर ही वेट कर रही हु तुम आ जायो. फिर में स्टेशन से बाहर निकला और उनको फ़ोन किया तो उन्होंने अपनी गाडी का नंबर मुझे बताया और बोला आ जायो. में जैसे ही गाडी के पास पंहुचा उन्होंने गाड़ी का शीशा नीचे किया और आई ऍम शोकड.

एक २७ साल कि लेडी ब्लैक साड़ी में ऊपर से चशमा लगा रझा था, मैंने उनको ही बोला और वो बोली अन्दर बैठ जाओ तो मैं बैठ गया और फिर हम ने बात कि तब उनका घर आ गया था, इतना बड़ा कि देखते रह जायो और फिर हम अन्दर गये और उन्होंने मुझे बैठाया और पानी पिलाया.

फिर मैंने उनको एडल्ट तोय दिया और ब्रा भी दी जो में उनके लिए लाया था पिंक कलर कि. उन्होंने ली और बोली मैंने ब्रा तो नहीं मंगवाई थी. तो मैंने कहा नेहा जी में आपके लिये गिफ्ट लाया हु. तो उन्होंने थंक्स बोला और अन्दर चली गयी और मेरे लिए कोल्ड ड्रिंक लायी और मुझे दी और हम दोनों साथ में बैठ कर पीने लगे.

फिर उन्होंने  बोला तुम ने मुझे गिफ्ट दिया है अब में तुम्हे गिफ्ट दूंगी. चलो में अपनी सिटी तुम्हे दिखायुंगी.

में समझ गया था कि ये एक चुदक्कड़ भाभी है और मुझ से चुदना चाहती है.

मैंने ओके बोल दिया और वो अन्दर रेडी होने चली गयी और थोड़ी देर बाद अन्दर से आवाज़ आई. आकाश प्लीज कामे इनसाइड. में अन्दर गया तो ओ ऍम जी वो बेक टर्न हो कर खडी थी और सिर्फ पेतीकोअत पहन रखा था और ब्रा का हुक हाथ में था. और ब्रा भी वो जो मैंने गिफ्ट कि और मुझ से बोली “ आकाश प्ल्जज्ज्ज्ज़ ये ब्रा का हुक लगा दो मुझ से नहीं लग रहा है.”

मैं आगे बढ़ा और लगा दिया, उन्होंने थैंक्स बोला और बाहर जाने को कहा.

फिर वो थोड़ी देर बाद बाहर आई और में उन्हें देखता ही रह गया. उन्होंने सेक्सी पिंक नेट कि साड़ी साथ में लो कट का ब्लाउज और साड़ी साड़ी नावेल के नीचे बंधी थी और साथ में लाइट मेक अप वो बहुत सुन्दर लग रही थी. में तो बस उन्हें देकथा ही रह गया.

तो वो बोले क्या देख रहे हो?

मैंने बोला आप बहुत अच्छी लग रही हो एक दम सेक्सी?

फिर वो हसने लगी और बोली चलो फिर हम निकले और एक पीवीआर सिनेमा पहुचे जहा उन्होंने पहले से सीट बुक कर राखी थी. वो भी कोने वाली और फिर हम अपनी सीट पर बैठ गए. जैसे उस फिल्म में किस्सिंग सीन आया तो मैंने नेहा का हाथ पर हाथ रखा और मसल दिया और वो भी मेरा हाथ मसलने लगी. फिर मैंने धीरे से उसको बोला..

मैंने बोला आई लव यु नेहा.

तो वो बोली आकाश आई लव यु टू

फिर मैंने उनको किस करना शुरू किया और वो भी मेरा साथ देने लगी. में अपना हाथ उनके बूब्स पर ले गया. और बूब्स दबाने शुरू कर दिए और उन्होंने भी मेरी पेंट में हाथ घुसा दिया और मेरे लंड को मसलने लगी.

ऐसे ही करते करते फिल्म ख़तम हो गयी और फिर हमने एक होटल में खाना खाया और उन्होंने मुझे अपने हाथो से खिलाया. और फिर हम घर के लिए निकल गए. मेरा तो बुरा हाल हो रहा था. घर पहुचते ही जैसे ही उन्होंने डोर खोला और हम अन्दर घुसे मैंने उन्हें पकड़ लिया और किस करने लगा.

वो भी मेरा साथ दे रही थी मनो जेसे कई दिनों कि भूखी हो. मैंने उनको उठाया और बेडरूम में ले गया. उनको बेड पर लिटाया और साड़ी उतर दी और फिर ब्लाउज और फिर पेटीकोट भी. उन्होंने भी मेरा शर्ट और जीन्स उतर दी.

अब वो मेरे सामने ब्रा और पेंटी में थी सिर्फ. जो मैंने दे थी. फिर मैंने जल्दी से उनकी ब्रा पेंटी उतर कर फेंक दी. क्या बूब्स थे उनके यार.. उन्हें देख कर तो में पागल ही हो गया. उनके बूब्स पर टूट पड़ा. जोर जोर से दबाने लगा. और दोस्तों जैसे ही मैंने उनके निप्पल पर काटा उनकी आवाज़ निकल गयी.

अह्ह्ह्ह !!! आअककश्ह्हह्ह….

फिर मैंने उनकी चूत चटनी शुरू कि और वो मेरा सिर पकड़ के अन्दर धक्का देने लगी और उनकी चूत का रस आने लगा. क्या टेस्ट था यार मस्त नमकीन, और जैसे ही एक ऊँगली चूत में डालने लगा तो देखा उनकी चूत थोड़ी टाइट है. मैंने उनसे बोला टाइट?

तो वो बोली में पिछले १ साल से नहीं चूड़ी हु प्लीज मेरे राजा चोद दो.

फिर वो मेरे लंड को चूसने लगी और एक दम काम्देवी लग रही थी, वो ऐसे चूस रही थी. जेसे कोई पोर्न स्टार हो यार हल्का हल्का काट भी रही थी, मेरे इस पर क्या आनद आ रहा था यार फिर हम ६९कि पोजीशन में आ गए थे वो झड चुकी थी. तो मैंने उनका सारा रस पी लिया.

वो बोले जा रही थी प्लीज… में मर लायुंगी मुझे चोद दो…

फिर मैंने उनको सीधा किया औत टांग ऊपर कर के अपने लंड को उनकी चूत पर रखा और एक झटका दिया तो थोडा सा अन्दर गया और चीख निकल गयी.

आःह्ह्ह…. मर्र्र… गयी निकालो प्लीज… आक्क्कास्श्ह्ह…..

पर मैंने एक न सुनी और एक और झटका दिया और मेरा लंड आधा अन्दर चला गया , वो चिलाये जा रही थी. आह्ह्ह….. अह्ह्ह्ह….. अआक्क्क…. आक्क्काश… इ लव यु बेबी… प्लीज निकल लो जान

में उनको किस करने लगा और थोड़ी देर बाद वो शांत हो गयी और फिर एक और खटका दिया और मेरा पूरा लंड उनकी चूत में चला गया आह्ह्ह्ह…. ओह्ह्ह्ह…. अह्ह्ह्ह…. अआकाश…..

उनकी आईज से आंसू आ गए और मैंने उनको किस किया और ऐसे ही पड़े रहे, थोड़ी देर बाद उनका दर्द कम हुआ फिर में उन्हें चोदने लगा वो अब्ब्ब…. आःह्ह्ह… अह्ह्ह्ह…. आकाश्ह्ह्ह…. आई लव यू. जान आई लव यू.

बोल रही थी आक्क्क्कश्ह्हह्ह…. फ़क में बेबी प्लीज फास्टर… फाड़ दो मेरी चूत को भोसड़ा बना दो अह्ह्ह्हह…. आह्ह्ह्हह्ह… जान आई लव यू.

मैंने बोला मेरी नेहा जान आई लव यू जान आई लव यू टू बेबी आई लव यू सो मच.

मैंने उन्हें चोदे ही जा रहा था और फिर मैंने पसीने पसीने हो गया और फिर हम ने स्टाइल चेंज करी और उसे चोदने लगा.

करीब १० मिनट बाद मैंने बोला जान मेरा निकलने वाला है. तो वो बोली बेबी प्लज्ज्ज़ अन्दर ही नकल दो इ वांट योर बेबी.

फिर मैंने दो तीन तगड़े झटके दिए उसकी चूत में और अपना सारा पानी छोड दिया. और उनके ऊपर ही गिर गया और उन्हें किस करने लगा.

वो बोली आकाश… बेबी बहुत मज़ा आया बहुत टाइम बाद में चूड़ी हु.

मैंने बोला नेहा मेरी जान अभी तो एक बार ही हुआ है अभी तो और करेंगे रात भर है अपने पास.

उस रात हम ने खूब सेक्स किया और मैंने भाभी की गांड भी सील तोड़ी पर यह में अपनी अगली स्टोरी में बतायुन्गा, अभी जिसको भी यह भाभी की स्टोरी पसंद आई हो, प्लीज मुझे कमेंट्स जरुर भेजे….

Tags: , , , , , , , , ,


महिला ने पैदा किया शेर का बच्चा [वीडियो देखे] Size 2.1mb